रेलवे PSU स्टॉक्स में आएं शॉर्ट टर्म में मुनाफा: एक्सपर्ट का निर्देश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रेलवे PSU स्टॉक्स में आएं शॉर्ट टर्म में मुनाफा: एक्सपर्ट का निर्देश

रेलवे PSU स्टॉक्स को खरीदें: शेयर बाजार हाल ही में अपने सभी समय के उच्च स्तरों पर है। एक्सपर्ट ने शॉर्ट टर्म के लिए कैश मार्केट में दो स्टॉक्स को चुना है - IRFC और Rupa & Company। इनमें निवेशकों के लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है।

Rupa & Company का शेयर: Rupa & Company का मौद्रिक मूल्य 277 रुपए है, जो भारत की एक अग्रणी अंडरगारमेंट निर्माता कंपनी है। इसके कई लोकप्रिय ब्रांड्स हैं और यह शॉर्ट टर्म में 290 रुपए का टारगेट और 268 रुपए का स्टॉपलॉस रख सकता है।

IRFC का शेयर: IRFC एक रेलवे PSU स्टॉक है और इसका मूल्य 77 रुपए है। यह रेलवे परियोजनाओं को वित्तपोषित करने वाली कंपनी है और इसका शॉर्ट टर्म टारगेट 82 रुपए और स्टॉपलॉस 73 रुपए हो सकता है।

IRFC का इतिहास: IRFC ने हाल ही में 76.60 रुपए पर बंद होकर अपना ऑल टाइम हाई बनाया है। यह साल तक करीब 135% का रिटर्न दिखा रहा है, जो एक दमदार प्रदर्शन है।

सावधानीः इन स्टॉक्स में निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से परामर्श करें, क्योंकि यह एक विचार है, न कि निवेश की सिफारिश।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो लेटेस्ट न्यूज़ के लिए कृपया हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करें। न्यूज़ पाने के लिए आप हमसे ट्विटर और फेसबुक पर भी जुड़ सकते हैं।

और नया पुराने
WhatsApp Group Join