सनी देओल का वायरल वीडियो: नशे में धुत्त सनी ने खोला राज, जानिए सच्चाई

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
सनी देओल का वायरल वीडियो: नशे में धुत्त सनी ने खोला राज, जानिए सच्चाई

बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर सनी देओल के लिए 2023 विशेष रहा है, क्योंकि उनकी फिल्म 'गदर-2' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई। हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें सनी देओल को मुंबई की सड़कों पर दिखाया गया है।

क्या सनी देओल नशे में थे?

वीडियो में दिखता है कि सनी एक रिक्शे से टकरा जाते हैं, लेकिन इसका सच कुछ और है। सनी ने सोशल मीडिया पर वीडियो का सच बताते हुए कहा है कि यह उनकी आने वाली फिल्म 'सफर' की शूटिंग का हिस्सा था। वीडियो में उन्हें रिक्शे से टकराते हुए दिखाया गया है, जो एक फिल्म सीन का हिस्सा था।

सोशल मीडिया पर सनी देओल का जवाब

सनी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए इसे एक कैप्शन के साथ शेयर किया, "अफवाहों का 'सफर' बस यहीं तक"। इससे साफ है कि वह नशे में नहीं थे, बल्कि वह अपनी आने वाली फिल्म के लिए काम कर रहे थे।

सनी देओल की आने वाली फिल्में

सनी देओल की फिल्म 'गदर', 'दामिनी', और 'घातक' ने दर्शकों को बहुत पसंद की हैं। उनकी आने वाली फिल्में 'लाहौर-1947' और 'सफर' के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, 'गदर-2' ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई की है और फैंस को एक नई रोमांटिक ड्रामा के लिए भी उत्साहित किया है।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो लेटेस्ट न्यूज़ के लिए कृपया हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करें। न्यूज़ पाने के लिए आप हमसे ट्विटर और फेसबुक पर भी जुड़ सकते हैं।

और नया पुराने
WhatsApp Group Join