पाकिस्तान से भारत आई महिला, कोलकाता में शादी की तैयारी में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
पाकिस्तान से भारत आई महिला, कोलकाता में शादी की तैयारी में

सीमा हैदर के बाद, एक और पाकिस्तानी महिला भारत आई है, जो कोलकाता के एक आदमी से शादी के लिए यहाँ पहुंची है। महिला ने वीजा प्राप्त करने में कई कठिनाइयों का सामना किया, लेकिन अब उसे 45 दिनों का वीजा मिला है और वह अपने मंगेतर के साथ जल्दी ही शादी के बंधन में बंधेगी।

खानुम वाघा अटारी इंटरनेशनल बॉर्डर को पार कर भारत आई हैं और वहां उनका स्वागत उनके मंगेतर और परिवार ने किया है। इस सफलता के बाद, खानुम का उत्साह देखकर स्थानीय लोग भी खुशी में डूबे हैं।

इस खास मौके पर खानुम ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्हें दो बार वीजा रिजेक्ट होने के बावजूद, तीसरी बार में सफलता मिली है। उनकी शादी का आयोजन जनवरी महीने में होने वाला है, जिसका विशेष उत्साह उन्हें आता है।

महिला के मंगेतर, समीर खान ने बताया कि उनकी मुलाकात 2018 में हुई थी और उन्होंने अपनी मां से तब ही कहा था कि वह जावेरिया से शादी करना चाहते हैं। उन्हें बीच में कोविड-19 और वीजा की कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने भारत सरकार का आभार व्यक्त किया और जल्दी ही उनकी शादी होने वाली है।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो लेटेस्ट न्यूज़ के लिए कृपया हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करें। न्यूज़ पाने के लिए आप हमसे ट्विटर और फेसबुक पर भी जुड़ सकते हैं।

और नया पुराने
WhatsApp Group Join