बेटी की मौत ने बदल दी परिवार की जिंदगी, नए साल पर मां ने की सावधानी बरतने की अपील

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
बेटी की मौत ने बदल दी परिवार की जिंदगी, नए साल पर मां ने की सावधानी बरतने की अपील

कंझावला, दिल्ली: एक साल पहले कंझावला में एक दुखद घटना ने एक परिवार को बहुत बड़ा झटका दिया था. कार द्वारा घसीटी गई अंजलि की मां रेखा ने नए साल पर सड़क सुरक्षा का अहम संदेश देते हुए अपील की है.

घटना की कहानी: साल 2023 के पहले दिन एक कार ने स्कूटर को टक्कर मार दी और सवार अंजलि को 12 किलोमीटर तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई. उनकी मां रेखा ने कहा कि वे नए साल की शुरुआत के लिए अरदास के लिए बंगला साहिब गुरुद्वारा जा रहे थे, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनकी बेटी की मौत हो गई है।

मां की अपील: रेखा ने कहा, 'जो लोग नए साल पर पार्टी करने जा रहे हैं उन्हें शराब पीने के बाद सड़क पर सावधान रहना चाहिए, क्योंकि लोग ठीक से गाड़ी चलाना भूल जाते हैं।'

अब स्थिति: रेखा एक बेरोजगार महिला हैं और उन्हें उम्मीद है कि सरकार उन्हें नौकरी दिलाएगी. उन्होंने बताया कि उनकी परेशानी को देखते हुए मदद से जुटाए गए पैसे का एक हिस्सा उनके इलाज में लगाया गया, जबकि बाकी हिस्सा अपने तीन बच्चों के लिए रखा गया.

समाचार अपडेट: दिल्ली पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है और उन पर कई आपराधिक आरोप लगाए हैं। कार में सवार लोगों ने दावा किया कि उन्होंने किसी की चीख नहीं सुनी क्योंकि वे संगीत में मग्न थे।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो लेटेस्ट न्यूज़ के लिए कृपया हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करें। न्यूज़ पाने के लिए आप हमसे ट्विटर और फेसबुक पर भी जुड़ सकते हैं।

और नया पुराने
WhatsApp Group Join