केजी बैच की फीस स्ट्रक्चर पर सोशल मीडिया पर हंगामा, लोगों ने उठाए सवाल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
केजी बैच की फीस स्ट्रक्चर पर सोशल मीडिया पर हंगामा, लोगों ने उठाए सवाल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शैक्षिक संस्थान ने जूनियर केजी बैच की फीस स्ट्रक्चर को लेकर एक तस्वीर साझा की है, जिसके चलते इंटरनेट पर एक नई बहस शुरू हुई है.

केजी क्लास का महत्व

आजकल केजी क्लास में एडमिशन पाना वास्तविकता में एक बड़ी चुनौती है. इसमें बच्चे को पढ़ाने के लिए मेहनत और पैरेंट्स को जिम्मेदारी बढ़ती है. इसके साथ ही, इसकी मोटी फीस भी हर किसी के लिए आसान नहीं होती है.

विवादित फीस स्ट्रक्चर

जूनियर केजी बैच की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इसमें एकेडिमक ईयर 2024-25 के लिए फीस स्ट्रक्चर दिखाया गया है, जिसमें पैरेंट्स ओरिएंटेशन फीस भी शामिल है.

पैरेंट्स ओरिएंटेशन फीस

विवादित तस्वीर के मुताबिक, पैरेंट्स पर ओरिएंटेशन फीस को लेकर लोगों में हलचल मची है. इसमें अन्य शुल्कों के साथ, पैरेंट्स ओरिएंटेशन फीस का भी उल्लेख है.

जनता की प्रतिक्रिया

इस पोस्ट पर लोगों ने विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोग ने सवाल उठाये हैं कि क्या यह सही है, जबकि कुछ ने सरकारी स्कूलों की सिफारिश की है. एक उपयोगकर्ता ने कहा, 'अबे नर्सरी है या बीटेक.' दूसरे ने आलोचना की, 'क्या किस्तों में भुगतान नहीं कर सकते?'

समाप्त विचार

इस विवादित फीस स्ट्रक्चर ने लोगों के बीच बहस को उत्तेजित किया है, जिसमें सिखाई जा रही शिक्षा के लागू तरीकों की महत्वपूर्णता को लेकर विचार किए जा रहे हैं.

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो लेटेस्ट न्यूज़ के लिए कृपया हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करें। न्यूज़ पाने के लिए आप हमसे ट्विटर और फेसबुक पर भी जुड़ सकते हैं।

और नया पुराने
WhatsApp Group Join